kooapp

यह कू ऐप क्या है? | What is this KOO app?: सितंबर 2021 में कू (कू) KOO app सर्वश्रेष्ठ हिंदी माइक्रोब्लॉगिंग मंच बन गया। कू एक सूक्ष्म चिट्ठाकारी (माइक्रोब्लॉगिंग) प्लेटफॉर्म है जिसका उपयोग विभिन्न विषयों पर अपना प्रकट करने के लिए किया जा सकता है। प्रयोक्ता एक दूसरे को फॉलो कर सकती है, किसी चीज के लिए वोटिंग कर सकती हैं, फोटो, वीडियो, वीडियो शेयर कर सकती हैं।

कू ऐप कितना लोकप्रिय है?

सीईओ और को-फाउंडर अप्रमेय राधाकृष्ण ने ईटी को बताया कि कंपनी ने 5 करोड़ डाउनलोड का आंकड़ा पार कर लिया है और अगले एक साल में 10 करोड़ डाउनलोड का आंकड़ा पार कर जाना चाहिए। सीईओ और सह-संस्थापक अप्रमेय राधाकृष्ण ने ईटी को बताया कि भारतीय माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू ने 50 मिलियन डाउनलोड को पार कर लिया है।

भारत में कू ऐप कब लॉन्च किया गया था?

कू ऐप (Koo App) मार्च 2020 में भारत में लॉन्च किया गया था और यह दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा मल्टीलिंगुअल माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म बन गया है

 

कू ऐप का मालिक कौन है?.

कू (जिसे कू ऐप (KooApp) भी कहा जाता है) एक भारतीय माइक्रोब्लॉगिंग और सामाजिक नेटवर्किंग सेवा है जो बैंगलोर, कर्नाटक, भारत में स्थित है, जिसे पूर्व में कु-कू-कु(ku-koo-ku) के नाम से जाना जाता था, ऐप को मार्च 2020 में अप्रमी राधाकृष्ण और मयंक बिदावतका द्वारा विकसित किया गया था।

Leave a Reply