kooapp

पूर्ण भारतीय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Koo app को Brazil में यूजर्स से बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है। ब्राजील के सोशल मीडिया बाजार में पेश किए जाने के 48 घंटे के अंदर Koo app को 10 लाख से अधिक लोग डाउनलोड कर चुके हैं। Koo app ने सोमवार को यह जानकारी मीडिया को दी।

बता दे कि Twitter की प्रतिद्वंद्वी Koo का उद्देश्य ऐप को और अधिक देशों में उपलब्ध कराकर दुनियाभर की कई भाषाओं में शुरू करना है और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहुंच को और मजबूत बनाना है।

यह घोषणा ऐसे समय में आई है, जब ट्विटर के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) ने बड़े पैमाने पर बदलाव का कदम उठाते हुए बड़ी संख्या में कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Koo ने सोमवार को अपने एक बयान में कहा, ‘भारत का बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Koo app, पुर्तगाली भाषा के साथ ब्राजील में पेश किया गया है। अब इसे 11 मूल भाषाओं में उपलब्ध कराया जा रहा है।’

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Koo ने ये भी कहा कि प्लेटफॉर्म को यहां ऐप की पेशकश के 48 घंटे के अंदर 10 लाख से अधिक यूजर्स डाउनलोड के साथ जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिली है।

Koo के मुख्य कार्याधिकारी (CEO) और सह-संस्थापक अप्रमेय राधाकृष्ण ने कहा कि ब्राजील में पहचान पाने के 48 घंटे के भीतर यहां गूगल प्ले स्टोर और ऐपल ऐप स्टोर दोनों में ही यह शीर्ष पर है। यह समर्थन इस बात का प्रमाण है कि प्लेटफॉर्म न केवल भारत में बल्कि दुनियाभर में मूल भाषा बोलने वाले उपयोगकर्ताओं की समस्या का समाधान कर रहा है।

By MITRA 9

India\'s own social media platform

Leave a Reply